तेजस्वी ने की नीतीश कुमार के जल्द स्वस्थ होने की कामना

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav RJD) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar Chief Minister Bihar) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. बता दें, नीतीश कुमार सोमवार को कोरोना पाज़िटिव पाए गए थे और अभी वह होम आइसोलेशन (Nitish Kumar is Corona positive and is in home isolation) में हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को हैदराबाद के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बात कर रहे थे.

तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि नीतीश कैबिनेट के कई लोग के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही थी. साथ ही सीएम आवास में भी कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे. ऐसे में आशंका थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो सकतें हैं. तेजस्वी ने कहा कि आखिरकार यह आशंका सही साबित हुई है.

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार के पॉजिटिव होने पर चिंता जताई. उन्होंने कामना कि मुख्यमंत्री जल्द से जल्द स्वस्थ हों. साथ ही उन्होंने सभी कोरोना पाज़िटिव हुए लोगों के भी शीघ्र रिकवर होने की कामना की.

यह भी पढ़ें| पटना के विकाश वर्मा की पहली इंडो-पोलिश फिल्म “नो मीन्स नो” का रिलीज डेट बढ़ा आगे

एमएलसी सीटों के लिए एनडीए में घमासान के बारे में पूछने पर तेजस्वी ने कहा कि हां, एनडीए में घमासान मचा ही हुआ है. वहीं वैशाली में 200 रुपए लेकर कोवैक्सीन टीका देने की घटना पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह एक गंभीर मसला है और वे इसे गंभीरता से दिखवाएंगे. तेजस्वी ने कहा कि यदि ऐसा है तो इससे जन-माल का नुकसान होता है जो ठीक नहीं है.

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी के साथ आरजेडी के सीनियर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, सुनील सिंह और भोला यादव भी गए हैं. ये सभी नेता एक चार्टर्ड प्लेन से हैदराबाद गए हैं तथा वे मंगलवार शाम तक पटना लौट आएंगे.