तेजस्वी ने तोड़ा पिता लालू यादव के चुनाव प्रचार का रिकॉर्ड

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का एक दिन में सबसे अधिक रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

बिहार विस चुनाव के दूसरे चरण से पहले तेजस्वी ने शनिवार को 17 रैलियों और दो रोड शो को संबोधित किया. पिछला रिकॉर्ड बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पास था जिन्होंने एक ही दिन में 16 जनसभाएं की थीं.

आप यह भी पढ़ें पुनः जंगल राज वापस लाना चाहता है विपक्ष: नरेंद्र मोदी

तेजस्वी ने कहा कि मैं नीतीश कुमार जी की तरह शारीरिक और मानसिक रूप से थका हुआ, रिटायर्ड और रेस से बाहर नहीं हूं. लोग मुझे बिना शर्त प्यार, समर्थन और ऊर्जा दे रहे हैं और यही मुझे प्रेरित करता है. दूसरी तरफ एनडीए ने अपनी पूरी मशीनरी के साथ 30 हेलिकॉप्टर लगाया है.

शनिवार को तेजस्वी ने अपनी पहली रैली सीतामढ़ी के रीगा ब्लॉक में सुबह 10:05 बजे और आखिरी रैली वैशाली जिले के बिदुपुर ब्लॉक में शाम 4:45 बजे की.

तेजस्वी 14 से 16 जनसभाएं कर रहे हैं, जबकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रतिदिन अधिकतम छह से सात जनसभाओं को संबोधित करते हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी चुनावों में कुल 12 रैलियां कर रहे हैं.

आप यह भी पढ़ें ‘डबल इंजन’ नहीं ‘ट्रबल इंजन’ है, लालू ने पीएम पर साधा निशाना

आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों में फैले 71 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान संपन्न हुआ है. दूसरे चरण के मतदान के लिए 3 नवंबर को मतदान होना है और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को मतदान होना है तथा इसके बाद 10 नवंबर को मतगणना होगी.