सुशांत-रिया का ‘ऑडियो क्लिप’ वायरल, पैसों को लेकर हो रही थी बात!

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड को छोड़ने की तैयारी में थे और मुंबई से कहीं दूर चले जाना चाहते थे. ये सारी बात एक ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद पता चली है. इस ऑडियो क्लिप में कथित रूप से सुशांत अपने भविष्य की प्लानिंग कर रहे हैं. इस ऑडियो क्लिप में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती और कुछ वित्तीय सलाहकार भी साथ में बैठकर सुशांत के साथ फाइनेंशियल मैनेजमेंट की बात कर रहे हैं. इस क्लिप में सुशांत ये कह रहे हैं की वह मुंबई से निकलना चाहते हैं, इसलिए उन्हें अपने ​भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला लेना होगा. सुशांत इसी के चलते रिटायरमेंट प्लान तैयार करने में लगे हुए थे.

इस ऑडियो को सुनने के बाद यही लगता है कि सुशांत अपने पैसों को लेकर काफी चिंतित थे और उन्हें लेकर भविष्य की प्लानिंग करने में लगे हुए थे. ऑडियो में सुशांत बॉलीवुड छोड़ने से लेकर अपनी बीमारी तक की बात कर रहे हैं. इस क्लिप में रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी अपनी बात रख रहे हैं. ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद ऐसा ही लग रहा है कि रिया, सुशांत के पैसों की एफडी कराना चाहती थीं. रिया कह रही हैं कि सुशांत के कार्ड में 10 से 15 लाख रुपये से ज्यादा नहीं होना चाहिए.

ऑडियो क्लिप में रिया बोल रही हैं कि सुशांत के कार्ड में अभी काफी ज्यादा पैसा है, इसलिए उसकी एफडी करा लेनी चाहिए. अगर कभी मैं उनके पास नहीं रही और उस समय श्रुति और मिरांडा भी वहां मौजूद नहीं रहे और तीसरे शख्स को सुशांत का कार्ड लग गया तो वो कार्ड का कुछ भी न कर सके. रिया कह रही हैं कि सुशांत के बैंक में जो पैसे हैं उन्हें ऐसी जगह लगाना है जहां से उन्हें ब्याज मिलता रहे और उनका पैसा भी सुरक्षित रहे. कोई भी सुशांत के दस्तखत के बिना कोई एफडी तुड़वा ना सके.

मुंबई छोड़ना चाहते थे सुशांत

ऑडियो क्लिप में सुशांत सिंह राजपूत बोल रहे हैं कि वह किसी भी तरह इस शहर को छोड़ना चाहते हैं. वहीं रिया कह रही हैं कि हम पहले गोवा जाएंगे, वहीं पर एक दो महीने रहेंगे. गोवा में रहने के बाद ही हम ये तय करेंगे कि हमें आगे कि जिंदगी कहां बितानी है. सुशांत बोल रहे हैं कि वो रिटायरमेंट की तैयारी अभी से करना चाहते हैं. सुशांत ने कहा है कि वो किसी प्राकृतिक जगह पर जाना चाहते हैं. इस पर रिया बोलती है कि पावना या ऐसी जगह जहां पर मन की शांति मिले.

सुशांत बोले- ऐसा मुश्किल वक्त कभी नहीं देखा

ऑडियो क्लिप में सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि मैं आप सभी से केवल निवेदन करना चाहता हूं कि ये सब कैसे खत्म किया जा सकता है और पैसे बचाए जा सकते हैं. इस समय मेरा मुश्किल वक्त चल रहा है. ऐसा वक्त मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा है. इसके बाद ऑडियो क्लिप में किसी की आवाज आती है ऐसे वक्त में ही तो प्राइवेट ट्रस्ट को बनाया जाता है. जहां पर व्यक्ति के सारे वित्तीय निर्णयों को ट्रस्ट से जुड़े लोगों को साथ में रखकर देखरेख की जाती है.

Advertisements