सुशांत केस: सड़क पर उतरे जाप कार्यकर्ता, उद्धव ठाकरे की अर्थी के साथ निकला विरोध मार्च

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज़ नए खुलासे हो रहे है. इसके साथ ही लोगों के सवाल आने भी बंद नहीं हो रहे है. अब तक की गई जाँच में यह पता नहीं चला है कि उनकी हत्या की गई है या फिर उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया.

इसी बीच उन्हें न्याय दिलाने की मांग करने वाले लोगों की कमी भी नहीं है. देश के अलग-अलग हिस्सों में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है.

इसी कड़ी में आज जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटना में महाराष्ट्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

जाप कार्यकर्ताओं ने भी मसौढ़ी के मेन रोड पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अर्थी के साथ महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि उद्धव ठाकरे की सरकार मुंबई में तानाशाह के रूप में काम कर रही है और सुशांत केस के मामले में लापरवाही बरती जा रही है. ना तो मुंबई पुलिस खुद पूरे मामले की अच्छे तरीके से जांच कर रही है और ना ही वो किसी अन्य संस्था को निष्पक्ष जांच करने में मदद ही कर रही.

आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले बिहार की स्पेशल टीम सुशांत केस की जांच करने मुंबई पहुंची थी जहाँ पर उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया था और इस पूरे केस से जुड़े दस्तावेज भी मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को नहीं दिए. हालांकि अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी. सीबीआई ने दोनों राज्यों की पुलिस को निर्देश दिए है कि सारे सबूत उन्हें उपलब्ध कराये जाए.