छोटे सरकार उर्फ अनंत सिंह इस दिन करेंगे नामांकन

बाढ़ / मोकामा (अभिषेक कुमार सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट) | बाढ़ से एक बड़ी खबर आई है जिसके अनुसार बाहुबली अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार मोकामा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन भरेंगे. सोमवार संध्या 5.00 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की गई.

सूत्रों के अनुसार अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार को चुनाव लड़ने के लिए न्यायालय ने अनुमति दे दी है. न्यायालय से अनुमति मिलने के बाद बाहुबली अनंत सिंह अपना नामांकन पर्चा भरने बाढ़ अनुमंडल के निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय आएंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी देते हुए रवि विद्यार्थी एवं जेपी सिंह ने बताया कि अनंत सिंह 7 अक्टूबर बुधवार को सुबह लगभग 11 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे. वो बाढ़ अनुमंडल कार्यालय में नामांकन भरेंगे. इस काम के लिए वे पटना के बेउर जेल से सीधे बाढ़ अनुमंडल कार्यालय पहुंचेंगे.

इस बीच बाहुबली अनंत सिंह के नामांकन की तैयारी जोर शोर से शुरू हो गई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि उनके नामांकन के समय उनके समर्थन में मोकामा सहित बाढ़ तथा बख्तियारपुर के अलावे राज्य के कोने-कोने से लोगों के पहुँचने की संभावना है. आने वाले इन लोगों के स्वागत केलिए भी तैयारियां की जा रही है.