बेटे की गिरफ्तारी के बाद पहली बार आर्यन से मिले शाहरुख, जेल में 15 मिनट की हुई मुलाकात

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan Actor) गुरुवार को सुबह अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पहली बार मिले. उन दोनों के बीच लगभग 15 मिनट बातचीत हुई.

शाहरुख खान गुरुवार सुबह आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख करीब 9 बजकर 10 मिनट में वेटिंग रूम में गए. बाहर उनके साथ उनके बॉडीगार्ड रवि और स्टाफ के लोग भी देखे गए.

तो इसलिए आज शाहरुख खान आर्यन से मिलने पहुंचे

आज गुरुवार से ही आरोपियो को अपने परिवार को मिलने की अनुमति दी गई है. आर्थर रोड जेल अधिकारी के अनुसार, राज्य में कोरोना की स्थिति में सुधार को देखते हुए जेल प्रशासन ने यह फैसला लिया है. कुछ महीनों से कोविड संक्रमण के फिर से काफी बढ़ जाने कारण अभी तक आरोपियो को अपने परिवार वालों से मिलने की अनुमति नहीं थी.

कोरोना काल में जेल में रिश्तेदारो से मिलने की अनुमति के नियमों में जेल प्रशासन ने सुधार किया. कोरोना के पहले आरोपी से मिलने एक परिवार के 5 लोग जा सकते थे. लेकिन कोरोना संक्रमण के बाद एक बार में केवल दो रिश्तेदारों को ही मिलने की अनुमति है. इसलिए गुरुवार को शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुची थी.

इधर, आर्यन खान के वकील आज उनके बेल के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में (Bombay High Court) सुबह 10: 30 पहुंचें. बता दें, सेशंस कोर्ट में 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

उससे पहले एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान को कॉर्डेलिया शिप (Cordelia Cruise Drug Case) पर रेड के बाद गिरफ्तार किया था. उनके साथ 7 लोग और हिरासत में लिए गए थे. बाद में इस केस में कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. एनसीबी का आरोप है कि आर्यन का इंटरनैशनल ड्रग पेडलर्स (International Drug Peddlers) से कनेक्शन है.

यह भी पढ़ें| कमिश्नर के पति ने पूर्व मंत्री की बेटी से की धक्का मुक्की

आर्यन खान की जमानत अर्जी बुधवार को खारिज होने के बाद उनके वकील वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे जस्टिस नितिन सांबरे के कोर्ट रूम में जमानत के लिए पहुंचे थे, लेकिन तब तक हाईकोर्ट की बेंच उठ चुकी थी.

अब यह सुनवाई गुरुवार को होगी. हालांकि उनके लिए बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत पाना आसान नहीं होगा, क्योंकि अदालत में 1 नवंबर से दिवाली की छुट्टियां हैं और उसके पास सिर्फ 7 वर्किंग डेज हैं. कोर्ट 14 नवंबर के बाद फिर से दोबारा खुलेंगे.