बिहार में पोस्टर वार, कांग्रेस ने लिखा- क्या मोदी सरकार की आर्थिक तबाही से फिल्म स्टार कर रहे आत्महत्या?

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार इस वक्त अन्य देशों की तरह ही कोरोना महामारी से जूझ रहा है साथ ही यहाँ बाढ़ ने भी कहर बरपाया है। इस बीच सुशांत मामले को लेकर सियासी गलियों में चहल-पहल बढ़ गई है। राजनीतिक बयान आए दिन सुर्खियां बन रहे हैं। एक दूसरे की खामियां बताने की पूरी कोशिश की जा रही है। विधानसभा चुनाव भी नजदीक है। शनिवार को कांग्रेस ने भी चुटकी ली है। पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर कांग्रेस का एक पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें आर्थिक मंदी से लेकर बाढ़ के संदर्भ को लेते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सीधे हमला किया गया है।

राहुल गांधी की बातों को नजरअंदाज करने की कीमत

पोस्टर में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक और अभिनेता समीर शर्मा की आत्महत्या पर सवाल उठाया गया है। लिखा गया है कि ‘क्या मोदी सरकार की आर्थिक तबाही से फिल्म स्टार कर रहे आत्महत्या’? साथ ही कहा गया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बात को दरकिनार करने की कीमत कलाकार चुका रहे हैं। पोस्टर वार से अपील की गई है कि सुशांत मामले की जांच ईडी और सीबीआइ से सच्चे मन से कराई जाए।

गरमाई सियासत

पोस्टर में पानी-पानी पटना का भी दृश्य है। लिखा है कि 35 साल से पटना निगम निकाय, विधायक, सांसद पर काबिज भाजपा के खिलाफ ऐलान, शहर के जिन-जिन मोहल्ले में जलजमाव होगा, वहां-वहां भाजपा सांसदों और विधायकों के पुतलों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा डुबाया जाएगा। पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर लगाए गए कांग्रेस के पोस्टर से बिहार में सियासत गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले ही सरकार को बाढ़ और कोरोना के मुद्दे पर घेर रहे हैं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले सरकार पर कोरोना के झूठे आंकड़े दिखाने का भी आरोप लगाया है। वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शनिवार को बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरान कर राहत सामग्री बांटी है।