पीएम मोदी ने लिखा धोनी को चिट्ठी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | 15 अगस्त को रात करीब साढ़े सात बजे महेन्द्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था. उसमें उन्होंने लिखा था कि आज 7.26 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए.

धोनी के इस ऐलान के बाद देश भर में उनके फैन्स को बड़ा झटका लगा था. आम जनता से लेकर बॉलीवुड, पॉलिटिक्स और दुनिया भर के क्रिकेटर तक धोनी के रेटायर्मेंट पर भावुक दिखे. सबों ने महेन्द्र सिंह धोनी द्वारा किक्रेट जगत को दिए गए योगदान की भी तारीफ की.

इसी बीच भारतीय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को पीएम नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखी है. पीएम मोदी ने चिट्ठी में धोनी के रिटायरमेंट क्षण को भावुक बताया और साथ ही रिटायरमेंट के दिन धोनी द्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियों को प्रेरणादायक बताया.

धोनी की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि धोनी अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

बतादें कि दो पन्नों की चिट्ठी को पीएम मोदी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया. जिसमें सिर्फ धोनी के बारें में जिक्र किया गया है. उनकी कप्तानी में भारत ने जो मुकाम हासिल किए इन सबों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने धोनी की तारीफ की. धोनी के परिश्रम और त्याग की तारीफ की गई है.

इस चिट्ठी को देखने के साथ ही महेन्द्र सिंह धोनी ने भी पीएम मोदी का आभार जताया. ट्वीटर के जरिए धोनी ने भी पीएम मोदी के इस पत्र को लेकर खुशी जाहिर की. धोनी ने ट्वीट में लिखा एक कलाकार एक सैनिक और एक खिलाड़ी जिस चीज के लिए तरसता है वो है प्रशंसा. उसे लगता है उसकी मेहनत और त्याग को देखा भी जा रहा है और सराहा भी जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी आपकी प्रशंसा और शुभकामानओं के लिए शुक्रिया.