पटना: तीन हफ्तों से गुम लड़के का पता नहीं, पुलिस खोजने में लगी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| लगभग तीन हफ्तों से गुम हुए एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़के का आज तक पता नहीं लग पाया है. यह मामला राजधानी के राजीवनगर थाने (Rajiv Nagar Police Station, Patna) का है जहां इस संदर्भ में केस नंबर 396/2022 भादवि की धारा 363 के अंतर्गत दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, राजीवनगर थानांतर्गत रोड नंबर 24 की रहने वाली शकुंतला देवी ने पिछले 27 जुलाई को राजीवनगर थाने में एक आवेदन दिया जिसके अनुसार उसका 15 वर्षीय बेटा, जिसका नाम सागर कुमार है, अपने पिता द्वारा डांटे जाने पर घर छोड़ कर चला गया. शकुंतला देवी के अनुसार, सागर हमेशा अपने दोस्तों के साथ रहा करता था जो उसके पिता को पसंद नहीं था.

शकुंतला देवी ने अपने आवेदन में लिखा है कि उसका बेटा सागर दोस्तों के चक्कर में रह कर बिगड़ गया था और देर रात तक घर वापस आता था. वह रात के 12 बजे या कभी-कभी 1 बजे घर लौटता था. वह अपने मां-बाप का कहना भी नहीं मानता था. आवेदन के अनुसार, सागर के पिता द्वारा डांटे जाने के बाद ने एक सप्ताह पहले वह घर छोड़कर कहीं चला गया.

पुलिस का कहना है कि लड़के के बारे में पता लगाया जा रहा है. इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि सागर की संगति गलत लड़कों के साथ हो गई थी. दोस्तों के संसर्ग में रहकर वह नशीले पदार्थों का सेवन भी करने लगा था.

पुलिस का कहना है कि लड़के के बारे में पता लगाया जा रहा है. दी बिहार नाउ ने इस केस के अनुसंधानकर्ता हरीलाल यादव से बात की. उन्होंने बताया कि लापता बच्चे के बारे में आवेदन मिलने के 8-10 दिन पहले से वह गायब है. सागर गलत बच्चों के संसर्ग में था. उनके अनुसार, पुलिस बच्चे का पता लगाने का पूरा प्रयास कर रही है. पुलिस अपने सभी सूत्रों से बच्चे का पता लगा रही है. लेकिन अभी तक मामले में कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिल पाया है.