पटना के बीमपी-14 में हाहाकार, 8 जवानों में संक्रमण आया सामने

पटना (TBN रिपोर्ट) | कोरोना (COVID-19) वायरस के संक्रमण ने पूरे विश्व को रुलाने का जिम्मा उठाया हुआ है. हमारा देश भी इससे अछूता नहीं है और दिन प्रतिदिन इसने हजारों लोगों को अपनी चपेट में लेना चालू रखा है. बिहार में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है.

सोमवार को समाचार लिखे जाने तक सरकारी आंकड़ों के मुताबिक कोरोना संक्रमण के 37 नए केस सामने आए हैं. इनमें 11 लोग पटना जिले से हैं. भयानक बात यह है कि इन 11 संक्रमितों में से 8 पटना शहर में अवस्थित बीमपी-14 के 8 जवान भी शामिल हैं. ज्ञातव्य है कि बीमपी-14 में कुछ दिनों पहले भी कुछ जवानों में संक्रमण का पता चला था.

संक्रमितों की संख्या में मुंगेर के बाद राजधानी पटना दूसरे स्थान पर है. मुंगेर में जहां 115 मरीज सामने आए हैं, वहीं पटना में यह संख्या 72 पहुँच चुकी है.

आज 37 नए मामलों में खगड़िया से 5, बेगुसराय से 4, बांका से 2, भागलपुर से 2, गोपालगंज से 2, पटना से 11, नवादा से 2, मधुबनी से 3, सुपौल से 2, सहरसा और पूर्णिया से 1 – 1 तथा दरभंगा से 3 मरीजों के पाज़िटिव होने की पुष्टि हुई है. इस तरह कोरोना मरीजों की कुल संख्या 733 हो गई है.

बताते चलें कि 10 मई को आखिरी अपडेट आने तक 696 लोगों में कोरोना (COVID-19) संक्रमण होने की पुष्टि हुई थी. इनमें से 85 लोगों में संक्रमण की पुष्टि सिर्फ रविवार को हुई थी.