पटना के बिजनेसमैन ने फ्लैट में फांसी लगाकर की खुदकुशी

फाइल चित्र

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना (Patna) के एक बिजनेसमैन रंजीत सिंह खनूजा उर्फ पिंकी खनूजा (Businessman Ranjit Singh Khanuja) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. उन्होंने शनिवार की देर रात फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के साईं अपार्टमेंट का है.

पत्रकार नगर थाना अध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि शनिवार की देर रात सूचना मिली पटना के टॉप बिजनेसमैन रंजीत सिंह खनूजा ने अपनी जीवन लीला अपने ही फ्लैट में समाप्त कर ली है. जहां उनका शव फंदे से लटकता मिला. रंजीत सिंह खनूजा की गिनती पटना के टॉप बिजनेसमैन थे.

बताया जाता है कि रोज की तरह रंजीत गोविंद मित्रा रोड स्थित अपने आवास से साढ़े दस बजे निकले थे. उसके बाद अपने अन्य संस्थानों में घूमकर रंजीत पत्रकार नगर थाना क्षेत्र स्थित साईं अपार्टमेंट के अपने फ्लैट पर पहुंचे. रंजीत काम के बाद इस फ्लैट में रोज दो घंटे आराम करने जाते थे और इसी दैरान उन्होंने फांसी लगा ली.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पत्रकार नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि श्री साईं अपार्टमेंट के फ्लैट में करीब 3 घंटे तक जब रंजीत ने दरवाजा नहीं खोला तो रंजीत के ड्राइवर मोहित ने इसकी सूचना रंजीत की पत्नी को दी. रंजीत की पत्नी ने सूरत मोहित को दरवाजा तोड़कर अंदर के हालात बताने को कहा.

यह भी पढ़ें| सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, फिर ट्रेन के आगे कूदा

मौके पर मौजूद मोहित ने जब फ्लैट के पीछे से जाकर खिड़की से देखा तो रंजीत अपने फ्लैट के कमरे में धोती के सहारे फंदे से झूलते नजर आए. मोहित ने तुरंत इस पूरे मामले की जानकारी रंजीत की वाइफ को दी.

मामले की जानकारी मिलते ही सबसे पहले रंजीत के भाई यश फ्लैट पर पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर अवाक रह गए. यश के फ्लैट पर पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही रंजीत की पत्नी भी वहां पहुंची. इस पूरे मामले की जानकारी पत्रकार नगर थाने को दी. मौके पर पहुंचे पत्रकार नगर थाना अध्यक्ष ने रंजीत की बॉडी का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सौंप दिया. जानकारी के अनुसार हाल के कुछ महीनों से रंजीत डिप्रेशन में चल रहे थे और उनका इलाज चल रहा था.
(इनपुट:ईटीवी)