यदि 15 वर्ष काम किया है तो अकेले क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे नीतीश – पप्पू यादव

पटना (TBN -The Bihar Now डेस्क) | अकेले चुनाव लड़ नहीं सकते तो नरेंद्र मोदी का सहारा ले रहे हैं नीतीश कुमार. ये बात सोमवार को जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कही. नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यदि नीतीश कुमार ने 15 वर्षों तक काम किया है तो फिर वो अकेले चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव के मौसम में पप्पू यादव ने नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले 15 वर्षों में बिहार से न ही गरीबी दूर हुई है और न ही युवाओं को रोजगार मिला है. उन्होंने कहा कि नीतीश से तो स्वास्थ्य और शिक्षा की भी स्थिति नहीं सुधरी है. जब वो पटना विश्वविद्यालय की शताब्दी समारोह में पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने का आग्रह किया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसे तुरंत ठुकरा दिया था.

बिहार विधानसभा चुनाव के मौसम में पप्पू यादव ने नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले 15 वर्षों में बिहार से न ही गरीबी दूर हुई है और न ही युवाओं को रोजगार मिला है. उन्होंने कहा कि नीतीश से तो स्वास्थ्य और शिक्षा की भी स्थिति नहीं सुधरी है. एक बार जब वो पटना विश्वविद्यालय की शताब्दी समारोह में पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने का आग्रह किया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसे तुरंत ठुकरा दिया था.

एक जाति विशेष के नेता हैं नीतीश

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश बाबू सिर्फ एक जिला और एक जाति विशेष के मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कभी बिहार और यहां के वासियों के सीएम नहीं बन पाएं. कभी वो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और इसके लिए विशेष पैकेज की मांग किया करते थे. अब नीतीश बताएं कि उनकी उन मांगों का क्या हुआ?

जिंदा थे तो उपहास, अब दे रहे श्रद्धांजलि

पप्पू यादव ने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि रघुवंश बाबू जब जिंदा थे तो नीतीश हमेशा उनका उपहास उड़ाते थे. अब जब वो संसार में नहीं हैं तो श्रद्धांजलि दे रहे हैं, उन्हें रघुवंश बाबू की याद आ रही है…

जाप अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग कभी मनरेगा को कमजोर करने में लगे थे, आज वो रघुवंश बाबू की लाश पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कभी इसी मनरेगा को भ्रष्टाचार की पोटली बताते थे, आज वही मनरेगा के लिए रघुवंश बाबू को धन्यवाद दे रहे हैं.

पप्पू यादव ने लालू के बच्चों पर भी आरोप लगाया कि लालू यादव के बाद उनके परिवार ने रघुवंश प्रसाद सिंह की इज्जत नहीं की.

Advertisements