CCTV फुटेज में आधी रात भूत के साथ खेलते कुत्ते को देख सदमें में मालिक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| क्या आप भूत-प्रेत पर विश्वास करते हैं? अच्छी आत्मा, बूरी आत्मा जैसी चीज आपने कभी सुनी है? अगर आप भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते तो ये वीडियो आपको हैरान कर देगा. आप अपनी आखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. जिसके साथ ये घटना घटी है वो खुद सदमें में है.

भूत-प्रेत को लेकर हमारे समाज में लंबे समय से बहस चल रही है. जिसे लोग भूत-प्रेत बोलते हैं उसे कुछ लोग नेगेटिव एनर्जी या पॉजीटिव एनर्जी बोलते हैं. बहरहाल दुनिया की बड़ी आबादी मानती है कि भूत-प्रेत जैसी कोई चीज नहीं होती लेकिन कभी कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता जिसे देखकर दिमाग चकरा जाता है.

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. कैमरे में कैद हुई इस वीडियो को देखकर आप दांतों तले उंगलियां चबा लेंगे. वीडियो में दिख रहा है कि एक काला कुत्ता एक सफेद कुत्ते के साथ खेल रहा है. वीडियो में सफेद कुत्ता साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. काला कुत्ता तो एकदम साफ दिख रहा है लेकिन सफेद कुत्ता सिर्फ धुआं जैसा दिख रहा है जो काले कुत्ते के साथ खेल रहा है.

यह भी पढ़ें| दुल्हन के कमरे की पुलिस तलाशी का नीतीश ने किया समर्थन

वीडियो में दावा किया गया है कि ये सफेद कुत्ता नहीं बल्कि किसी कुत्ते की आत्मा है जो काले कुत्ते के साथ खेल रही है. वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है जहां जेक डोमार्को नाम के एक शख्स के घर का ये सीसीटीवी वीडियो है जिसमें उनके पालतू कुत्ते के साथ कुत्ते की आत्मा खेल रही है. काला कुत्ता भी सफेद कुत्ते की आत्मा के साथ मजे से खेल रहा है.

जेक डेमार्को का दावा है कि उनके घर के चारों तरफ फेंसिंग है इसलिए बाहर से कोई जानवर घर के अंदर नहीं आ सकता. जेक का कहना है कि उन्होंने घर के भीतर ये वीडियो देखा जहां उनका कुत्ते एक और कुत्ते जैसे दिखने वाले जानवर के साथ खेल रहा है लेकिन जब वो बाहर गए तो कोई नहीं था. बाद में उन्होंने सीसीटीवी कैमरा ध्यान से चेक किया तो वो दंग रह गए क्योंकि उनके कुत्ते के साथ जो खेल रहा था दरअसल वो किसी कुत्ते की आत्मा थी जो कैमरे में कैद हो गई. जेक का कहना है कि वो अबतक इस घटना को लेकर सदमें में हैं.

(इनपुट: एचएच)