नरेन्द्र मोदी को विष्णु अवतार बताने की विपक्ष की मांग

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विष्णु अवतार बताने की मांग विपक्ष (Opposition demands to describe Narendra Modi as Vishnu avatar) से आने लगी है. विपक्ष के तेज तर्रार नेता औऱ राजद से राज्यसभा सांसद प्रो. मनोज झा (RJD Rajya Sabha MP Prof. Manoj Jha) ने कहा है कि रोज़-रोज़ की किच किच से बेहतर है कि एक प्रस्ताव लाईये कि नरेंद्र मोदी विष्णु के 11वें अवतार हैं, हम भी मान लेंगे औऱ विपक्ष को भी मना लेंगे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Central Defence Minister Rajnath Singh) के द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना महात्मा गांधी से किए जाने पर कई विपक्षी नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. राष्ट्रीय जनता दल के सांसद प्रो. मनोज कुमार झा ने कहा है कि रोज़-रोज़ इस तरह की बात करने से अच्छा है कि भाजपा के नेता एक प्रस्ताव ला कर प्रधानमंत्री मोदी को भगवान विष्णु का अवतार घोषित कर दें.

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि हिंदुस्तान के लोगों को महात्मा गांधी के बाद सबसे ज़्यादा बेहतर तरीक़े से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ही समझते हैं.

प्रो. झा ने केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हेंने कहा कि किताब प्रधानमंत्री मोदी पर लिखी किताब गीता की तरह है और जाहिर है कि किसी की भावना को ठेस नहीं लगी. गीता को मोदी जी के ऊपर लिखी किताब से रिप्लेस कर दिया. मैं कहता हूँ कि बेकार ही ये छोटे-मोटे बयान देकर के समय ख़र्च कर रहे हैं. एक प्रस्ताव ले कर आईए. दस अवतार तो विष्णु के हो गए, कह दीजिए कि 11वें अवतार नरेंद्र मोदी जी हैं.’

यह भी पढ़ें| बिहार में सीबीआई इंट्री पर रोक का मामला अधर में

सांसद मनोज झा ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि मैं तो थोड़ा आगे जा कर उन्हें 11वां अवतार कह रहा हूँ. किसी भी धर्म-संसद से प्रस्ताव ले आईए. आप तो थोक में धर्म संसद बिठाते हैं, जो उलूल-जलूल काम करते हैं. उससे अच्छा है कि एक अच्छा सा प्रस्ताव बनाईए की 11वें अवतार मोदी जी हैं और रोज़ की किच-किच ख़त्म करके सेटल कर दीजिए इसे. हम भी हिचक के साथ मान ही लेंगे और विपक्ष से मनवा भी लेगें.