Alarming – 24 घंटों में डेढ़ गुना बढ़े Corona के आंकड़े

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार में स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के सहयोग से चलाये गए अभियान के द्वारा 10 मार्च के बाद विदेश से बिहार आये लोगों को तलाश कर उनकी कोरोना की जांच की जा रही है. जिससे बिहार में जांच के दौरान कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ों बढ़ता ही जा रहा है. ताज़ा खबर के अनुसार बिहार के गया जिले में एक महिला कोरोना पॉज़िटिव मिली है. इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या 24 पहुंच चुकी है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के गया जिले में 40 वर्षीय एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिलने से दहशत का माहौल बन गया. बताया जाता है यह महिला कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटकर बिहार वापस आई थी. महिला में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद जांच के लिए महिला का टेस्ट सैंपल आरएमआरआई भेजा गया था. टेस्ट सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल प्रशासन के द्वारा महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी गयी है.

स्वास्थ्य विभाग और जिलाप्रशासन के निरंतर प्रयास से कोरोना संदिग्धों पर निगरानी रखते हुए लगातार जांच करवाई जा रही है. बुधवार को आरएमआरआई में अब तक 177 सैंपल की जांच हो चुकी है. जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव का एक और मामला सामने आया है. आंकड़ों के अनुसार बिहार में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना से संक्रमण के डेढ़ गुना मामले बढ़ चुके हैं. बिहार में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते हुए आंकड़े नीतीश सरकार के लिए चिंता का विषय हैं.