10 साल बाद जेल से बाहर आए कुख्यात MLC रीतलाल यादव, लड़ेंगे चुनाव

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आरजेडी के एमएलसी और बिहार के कुख्यात कहे जाने वाले रीतलाल यादव जेल से बाहर आ गये हैं. लगभग 10 साल से रीतलाल यादव मनी लान्ड्रिंग केस में बेउर जेल में सजा काट रहे थे. शनिवार की देर शाम रीतलाल जमानत मिलने के बाद बेउर जेल से बाहर निकले. बाहर निकलने के साथ ही एमएलसी ने इस साल के चुनाव में दानापुर सीट से अपनी उम्मीदवारी ठोक दी.

शाम को रीतलाल की रिहाई के वक्त कई गाड़ियों से उनके साथ समर्थक आये थे. अपने समर्थकों के साथ गाड़ी पर सवार होकर रीतलाल सबसे पहले राजवंशी नगर स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे, फिर पूजा-अर्चना करने के बाद खगौल के कोथावां स्थित आवास पर पहुंचे और परिवार से मुलाकात किया. रीतलाल पिछले दस साल से विभिन्न मामलों में बेऊर जेल में सजा काट रहे थे. इससे पहले मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में भी जमानत मिलने के बाद उनके बाहर निकलने का रास्ता साफ हुआ.

रीतलाल के जेल से बाहर निकलने की सूचना मिलने के बाद उनके समर्थक पैतृक गांव कोथवां पहुंच गए इसके बाद उनसे मिलने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा. रीतलाल यादव ने कहा हर हाल में हम विधानसभा का चुनाव दानापुर से ही लड़ेंगे. उहोंने दानापुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब से पहले जनता के बीच जाकर उनसे आशीर्वाद लेंगे. इलाके में विकास का काम जो भी रुका हुआ था उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराएंगे. रीतलाल ने कहा कि हम जनता के लिए हम हर समय समर्पित हैं.

रीतलात यादव के समर्थकों की मानें तो रीतलाल बतौर राजद प्रत्याशी चुनाव लड़ने के प्रयास में है. समर्थकों का कहना है कि राजद से टिकट नहीं मिलने की स्थिति में वो निर्दलीय भी चुनावी मैदान में जरूर उतरेंगे.

Advertisements