चलती कार में लगी आग, कोई हताहत नहीं

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क पर चलती एक कार में आग (running car caught fire in Patna Bihar) लग गई. देखते-देखते कुछ ही मिनटों में कार आग के गोले में तब्दील हो गया. उसमें सवार लोगों ने समय पर कार से बाहर कूदकर अपनी जानें बचाई. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

यह घटना बिहटा थाना क्षेत्र (Bihta area of Patna) के पैनाल वाटर पार्क के पास की है. यहां चलती हुई एक कार में अचानक आग लग गई और देखते-देखते आग ने भयावह रुप धारण कर लिया. आस-पास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने अग्निशमन टीम को बुलाया. अग्निशमन-कर्मचारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर किसी तरह काबू पाया.

जानकारी के अनुसार कार पटना की ओर आ रही थी. चलती कार में आग लगने का कारण इंजन में शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है. आग लगने के बाद भी कार करीब 100 मीटर तक चली. लेकिन जब आग की लपटें तेज हुईं तो ड्राइवर समेत कार में सभी लोग बाहर निकलकर भागे और अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें| नालंदा: ज़हरीली शराब पीने से एक ही मोहल्ले के 5 लोगों की एक साथ मौत

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बिहटा थाना की पुलिस एवं अग्निशमन कर्मचारी मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पैनाल गांव के नजदीक चलती कार में अचानक आग लगी तो राह चलते लोगों में भी हड़कंप मच गया.

इधर बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया, “कार में आग लगने की सूचना मिली है. इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है. अग्निशमन विभाग की टीम की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है”. थानाध्यक्ष ने बताया है कि इस घटना में सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.