नीतीश सरकार ने की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में CBI जांच की सिफारिश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के लिए बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार की रात सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज बबलू से फोन पर बात की थी. दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक बात हुई, जिसमें नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह मामले पर नीरज बबलू से पूरा अपडेट लिया.

नीतीश कुमार ने की सुशांत के भाई से बात

नीरज बबलू ने खुद मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी की उन्होंने सीएम से इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग भी की थी. साथ ही उन्‍होंने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत का परिवार सीबीआई जांच की सिफारिश के मूड में था. पहले सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग नहीं चाहता था, लेकिन पटना के सिटी एसपी को मुंबई में जबरन क्‍वारंटीन करने के बाद दिवंगत परिवार ने सीबीआई जांच को लेकर बिहार सरकार से सिफारिश का आग्रह करने का मन बनाया था.

चिराग पासवान ने भी की थी मांग

सूत्रों के मुताबिक, बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर मूड बना चुकी थी और लोगों की लगातार मांग थी कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच हो. इसी केस में मंगलवार को चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार से बात की और सीबीआई जांच की मांग को दोहराया है. लगभग डेढ़ महीने पहले हुई इस घटना के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग भी उठ रही थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया ट्वीट

https://twitter.com/NitishKumar/status/1290594403115864064