फुलवारीशरीफ टेरर माड्यूल में नया खुलासा, SIT अधिकारी को हनीट्रेप करने की कोशिश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| फुलवारीशरीफ टेरर माड्यूल (Phulwarisharif Terror Module) में हर रोज खुलासे हो रहे हैं. इस माड्यूल में एक के बाद एक चौकाने वाली जानकारी सामने आ रही है.

अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि फुलवारीशरीफ टेरर मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी को हनीट्रेप करने की कोशिश की गई.

SIT के अधिकारी को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने हनीट्रेप करने की कोशिश की. लेकिन बिहार पुलिस के सतर्क अधिकारी ने उनके मंसूबों को नाकाम कर दिया.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी मरगूब अहमद दानिश उर्फ ताहिर को छुड़ाने के लिए SIT अधिकारी को अपने शिकंजे में लेने की कोशिश कर रही थी.

सूत्रो के हवाले से खबर मिली है कि लीसा नाम की लड़की, जो ISI एजेंट हो सकती है, वह SIT अधिकारी को अपने जाल में फंसाना चाहती थी लेकिन सतर्क अधिकारी फंसने के बजाए, उसने पता कर लिया कि वह जिस नंबर से बात कर रही है वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की है.

ताहिर का पाकिस्तान से है कनेक्शन !

इसके साथ ही सूत्रों के हवाले यह बात भी सामने आ रही है कि ताहिर के पास पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का नंबर था. गजवा ए हिन्द और तकरीब-ए-लुब्बेक में शामिल होकर लोगों को भड़काने के आरोप में गिरफ्तार मरगूब अहमद दानिश उर्फ ताहिर से पटना पुलिस जब पूछताछ कर रही थी वह अधिकारियों से सवाल करता था क्या में आपको ISI का एजेंट लग रहा हूं. और अब ये बात सामने आ रही है कि ताहिर को छुड़ाने के लिए ISI हाथ पैर मार रहा है.

(इनपुट-न्यूज)