एनसीबी ने छापेमारी नहीं की बल्कि दस्तावेज लेने शाहरुख खान के घर गई: समीर वानखेड़े

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े (NCB Zonal Director Sameer Wankhede) ने गुरुवार को कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम ने मुंबई में शाहरुख खान के आवास ‘मन्नत’ (Mannat) में उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से संबंधित कुछ दस्तावेज एकत्र करने गई थी. और यह किसी तरह की छापेमारी नहीं थी.

वानखेड़े ने आज मीडिया से कहा, “एनसीबी की टीम आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर गई थी. मन्नत में कोई छापेमारी नहीं की गई.”

इससे पहले दिन में एनसीबी की टीमें ‘मन्नत’ और बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Bollywood actor Ananya Pandey) के आवास पर भी पहुंचीं. इसके बाद, अनन्या को दिन में एनसीबी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया.

वहीं, शाहरुख खान ने आज आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की. बता दें, आर्यन को 3 अक्टूबर को मुंबई तट से दूर एक क्रूज जहाज पर नशीली दवाओं की जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था.

जेल अधिकारियों के अनुसार, अभिनेता अपने बेटे के साथ एक संक्षिप्त मुलाकात के बाद वहां से चले गए. COVID-19 (COVID-19) के मद्देनजर, आगंतुकों को जेल के कैदियों के साथ कोई भी शारीरिक संपर्क करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है और इस प्रकार, शाहरुख ने बेटे आर्यन से कांच की दीवार के माध्यम से मुलाकात की और एक इंटरकॉम के माध्यम से उससे बात की.

यह भी पढ़ें| बेटे की गिरफ्तारी के बाद पहली बार आर्यन से मिले शाहरुख, जेल में 15 मिनट की हुई मुलाकात

मुंबई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन और दो अन्य को ड्रग्स की जब्ती के मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया। बॉम्बे हाई कोर्ट आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा।

एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज (Cordelia Cruise ship) पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी. इस मामले में अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.