ब्रेकिंग: मुकेश सहनी को जान का खतरा, लिखा अमित शाह और नीतीश कुमार को पत्र

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हुए आपसी राजनैतिक प्रतिद्वंदीता के कारण एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर चरम पर है. इस समय, आरजेडी विधायक और महागठबंधन का सीएम चेहरा तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां अररिया में हुए एक मर्डर में तेजस्वी और तेज प्रताप यादव सहित 6 लोगों पर मर्डर का केस दर्ज हुआ है, वहीं शनिवार को महागठबंध से बाहर गए विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी को तेजस्वी से जान का खतरा नजर आ रहा है.

विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को उच्च स्तरीय सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है.

पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव छोटे सहनी के हवाले से लिखे इस पत्र में संदेह जताते हुए लिखा गया है कि वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुकेश सहनी बीते दिनों महागठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. इसी बीच पिछले दिनों अररिया जिला राजद के दलित प्रकोष्ठ के सचिव शक्ति मल्लिक ने जब राजद नेता तेजस्वी यादव के काले कारनामों उजागर किया, तो उनकी हत्‍या करवा दी गई.

पत्र में लिखा गया कि अररिया की इस घटना के आधार पर पार्टी को संदेह है कि राजनीतिक द्वेषवश कहीं मुकेश सहनी की भी हत्या कराने की साजिश न की जाय और कोई अनहोनी न हो जाय. इसलिए पार्टी ने अपने मुकेश सहनी के लिए नियमानुसार यथोचित उच्च स्तरीय सुरक्षा मुहैया कराये जाने की मांग की है.