मुकेश सहनी ने संजय जायसवाल को कहा सड़क छाप गुंडा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)|विकासशील इंसान पार्टी (VIP) सुप्रीमो मुकेश सहनी (VIP Supremo Mukesh Sahni) ने मुजफ्फरपुर में सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर प्रहार करते हुए उन्हें सड़क छाप गुंडा (Sahni called Sanjay Jaiswal a road raid goon) कह दिया.

कुढ़नी उपचुनाव (Kudhani by-election) की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे वैसे नेताओं का बयानबाजी तेज होती जा रहा हैं. पटना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को पागल कहने के बाद अब मुकेश सहनी ने मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में भी उनपर हमला बोला हैं. मुकेश सहनी ने इस बार संजय जायसवाल को रोड छाप गुंडा तक कह दिया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बात करते हैं वह सड़क छाप गुंडे की भाषा हो सकती है न कि देस की सबसे बड़ी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की.

सरकारी आवास को लेकर शुरू हुए विवाद में अब भाजपा और मुकेश सहनी आमने सामने आ गए हैं. मुकेश सहनी ने मुजफ्फरपुर में आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सड़क छाप गुंडे की तरह बात करते हैं. वह भी अति पिछड़ा पार्टी के के नेता के साथ जो सर उठाकर जीना चाहता है. निषाद समाज के लिए जो आपने वादा किया था वह पूरा कर दीजिए हम आपके साथ है.

इसे भी पढ़ें| BPSC 67वीं मेन्स परीक्षा: आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई, जानिए एग्जाम का पैटर्न

मुकेश सहनी ने कहा कि भाजपा एक अति पिछड़ा के बेटे को प्रताड़ित कर रही है. सहनी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने चिराग के साथ भी धोखा किया और उन्हें घर से बाहर करवा दिया. वहीं आवास को लेकर उन्होंने कहा कि वो 30 गुना ज्यादा किराया देकर उस घर में रह रहें हैं, अब इसको लेकर उन्हें सरकार से बात करनी चाहिए, मुझ पर आरोप नहीं लगाना चाहिए.

(इनपुट-एजेंसी)