नालन्दा: ट्रक की चपेट में आने से एक ही बाइक पर जा रहे मां-बेटी की मौ’त, पिता-पुत्र ज’ख्मी

नालन्दा (TBN – सूरज कुमार की रिपोर्ट)| दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर के पास शुक्रवार के सुबह सड़क हा’दसे में मां बेटी की मौ’त हो गई. वहीं इस सड़क हादसे में पिता-पुत्र भी ज’ख्मी हो गए.

मृ’तकों की पहचान नवादा (Nawada District) जिला अंतर्गत अकबरपुर थाना क्षेत्र के नादपूर्णाडीह निवासी दिनेश कुमार की 25 वर्षीया पत्नी पिंकी देवी और 2 साल की पुत्री खुशी कुमारी है. घायलों में दिनेश कुमार और उनका पुत्र आयुष कुमार है.

घटना के संबंध में मृ’तका के भाई अरविंद कुमार ने बताया कि दीदी और जीजा अपने दोनों बच्चों के साथ सोहसराय थाना क्षेत्र हबीब पूरा अपने मायके से बाइक पर सवार हो ससुराल जा रही थी. उसी दरमियान दीपनगर के महानंदपुर गांव के समीप ट्रक ने पीछे से ट’क्कर मार दी. मौके पर ही पिंकी देवी और खुशी कुमारी की मौ’त हो गई जबकि इस घटना में दिनेश कुमार और आयुष कुमार घा’यल हो गए.

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घा’यलों को अ’स्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि श’व को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमा’र्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर चली गई. पति, पत्नी एवं बेटा-बेटी के अलावे बाइक पर एक बैग भी रखा हुआ था. घटना के बाद ट्रक को पुलिस ने मौके से जप्त कर ट्रक चालक उमेश चौधरी को हि’रासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें| नालन्दा: डॉक्टर के बदले कंपाउंडर ने किया ऑपरेशन, जच्चा-बच्चा की हुई मौ’त

दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर कुल 4 लोग बिहार शरीफ से नवादा की ओर जा रहे थे. तभी महानंदपुर के पास यह घटना हो गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और श’व को पोस्टमा’र्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घा’यलों का इलाज भी अस्पताल में कराया जा रहा है.