दानापुर में हाईवा से बस टकराई, हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. अरवल से पटना जा रहे यात्रियों से भरी बस एक हाईवा (Bus-Truck Collision in Patna) से टकरा गई. टक्कर के बाद बस पलट कर खाई में जा गिरी.

सोमवार शाम हुए इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं, जिसमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र (Naubatpur police station area) के राष्ट्रीय राजमार्ग 139 (NH-139) पर चिरौरा-बदीपुर के बीच हुई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरवल से पटना जा रही बस एनएच 139 पर चिरौरा-बदीपुर के बीच हाईवे डंपर से टकराकर लुढ़क कर खाई में जा गिरी. बस के पलटने के बाद हंगामा हुआ, जिसे सुनकर स्थानीय लोग फौरन वहां पहुंचे और बस के अंदर फंसे लोगों और घायलों को बाहर निकाला.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल लोगों को एंबुलेंस से इलाज के लिए पटना एम्स भेजा. वहीं, एक घायल व्यक्ति को नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें| शराब पीकर डीआईजी से बात कर रहा था रीडर, पुलिस बुला करवाया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बस पालीगंज से पटना आ रही थी. इसी दौरान अचानक हाईवा ट्रक ने बस को टक्कर मार दी जिससे वह पलट गई और हाई वोल्टेज बिजली के पोल से जा टकराई. पोल से टकराने के बाद लाइन कट गई, जिससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. बस में सवार 50 में से एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. इनमें से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है.