चिराग “किसी और की धुन पर नाचनेवाला बंदर हैं” : संजय झा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में विधानसभा चुनावों से पहले राज्य के मंत्री संजय कुमार झा ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख चिराग पासवान पर बड़ा हमला करते हुए उन्हें किसी और की धुन पर नाचने वाला बंदर” कह डाला है. संजय झा ने यह बात चिराग पासवान के द्वारा नीतीश के बारे में दिए गए उस बयान पर कहा है जिसमें चिराग ने कहा था कि “यदि लोजपा सत्ता में आई तो नीतीश को जेल भेज देंगे“.

झा ने कहा कि उन्होंने (चिराग ने) कंगना रनौत के साथ अभिनय किया है. अब देखिए कि कंगना कहां ​​पहुंच गई हैं. इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी पृष्ठभूमि के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. झा ने आगे कहा कि ‘जमूरा होता है ना, उसको नचाता है मदारी. ये (चिराग) जमुरा बने हुए हैं‘.

संजय झा से यह पूछे जाने पर कि लोजपा प्रमुख के पीछे कौन है, तो उन्होंने कहा कि यह तो समझने की बात है.

मंत्री ने चिराग पासवान के अभिनय कैरियर पर भी कटाक्ष किया. झा ने कहा कि चिराग एक राजनेता के रूप में विफल हो जाएंगे, जैसे उनका अभिनय कैरियर दक्षिण में ही सिमट कर रह गया. चिराग के अभिनय को लेकर उन्होंने आगे कहा कि हाल के दिनों में उन्होंने एक फिल्म में काम किया और वह फिल्म उसी तरह की फिल्म थी, जिसमें लोग इंटरवल से पहले थिएटर छोड़ दिया करते हैं.

संजय झा ने कहा कि बिहार विस चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद चिराग की किस्मत राजनीति में भी उसी फिल्म की तरह फेल हो जाएगी. चिराग पासवान के बारे में संजय झा ने आगे कहा कि बिहार में इस तरह की निम्न स्तर की राजनीति कभी नहीं देखी गई.

राज्य के जल-संसाधन मंत्री संजय झा ने बिहार के सीएम का बचाव करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की बिहार में एक अटूट छवि है. आप उनके काम पर सवाल उठा सकते हैं, लेकिन उनका काम जनता को दिख रहा है और वे इस पर फैसला करेंगे.

गौरतलब है, रविवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी को वोट दिया गया, तो नीतीश कुमार सरकार की ‘सात निश्चय योजना में “मुख्यमंत्री” सहित सभी शामिल लोगों को जेल भेजा जाएगा.