आर्यन खान के ड्रग्स केस पर महबूबा मुफ्ती ने उठाए केंद्रीय एजेंसी पर सवाल

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी पर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. महबूबा ने इस मामले में किसी का नाम लिए बिना केंद्रीय एजेंसी पर सवाल खड़े किए हैं.

महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि एक केंद्रीय मंत्री के बेटे पर 4 किसानों की हत्या के आरोप में एक उदाहरण बनाने की बजाय केंद्रीय एजेंसियों ने 23 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया है और वो भी सिर्फ क्योंकि उसका सरनेम ‘खान’ है. महबूबा ने यह बात सोशल मीडिया के माध्यम से कही है.

महबूबा मुफ्ती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर केंद्रीय एजेंसी पर सवाल खड़े करते हुए लिखा, ‘चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे पर कार्रवाई कर उदाहरण बनाने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां ​​23 साल की उम्र के एक लड़के पर सिर्फ इसलिए कार्रवाई कर रही हैं क्योंकि उसका सरनेम खान है।’

महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘न्याय का मखौल है कि बीजेपी के कोर वोट बैंक की दुखदायी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है.’

पीडीपी नेता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बहुत से लोग उनके इस ट्वीट को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जोड़कर देख रहे हैं. वे महबूबा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बताते चलें, बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज शिप पर छापेमारी कर आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्जेंट और मुनमुन धमेचा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद से यह सभी जेल में हैं. आज सोमवार को इस केस में कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन इसे बुधवार तक के लिए टाल दिया गया है.