भागलपुर: घरेलू विवाद में 3 साल के बच्चे के साथ वकील की पत्नी ने किया आत्मदाह

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| भागलपुर में एक वकील की पत्नी ने घरेलू विवाद के कारण अपने 3 वर्ष के बच्चे के साथ आत्मदाह की कोशिश की. बुरी तरह झुलस जाने के कारण दोनों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर शहर के इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर 12 नंबर गुमटी के पास शिवाला गली में एक वकील की पत्नी ने घरेलू विवाद में तीन साल के बच्चे के साथ आत्मदाह कर लिया. घटना में मृतका का बड़ा बेटा बाल बाल बच गया.

मृतका बबली देवी (39) के पति वकील प्रियरंजन सिन्हा ने बताया सोमवार सुबह कपड़ा सुखाने को लेकर पत्नी के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद वह और उनके छोटे भाई जो कि कोर्ट में मुंशी का काम करते हैं, दोनो काम के लिए कोर्ट चले गये.

प्रियरंजन ने बताया कि उनकी वृद्ध मां प्रमिला देवी घर के छत पर थी. इसी दौरान घर के निचले तल से अचानक धुआं निकलने लगा. जब तक लोग पहुंचे तब तक उनकी पत्नी और छोटा बेटा उत्कर्ष उर्फ केशव (3) बुरी तरह झुलस चुके थे. इस बात की जानकारी उन्हें पड़ोसियों ने फोन कर दी.

यह भी पढ़ें| लालू यादव और आरके राणा को 5-5 साल की सजा, 60-60 लाख का जुर्माना भी

वहीं, मृतका बड़े बेटे अक्षय ने बताया कि सोमवार सुबह उनकी मां का चाचा, दादी और पापा के साथ कपड़ा सुखाने को लेकर झगड़ा हुआ था. जब उसके पापा और चाचा ऑफिस चले गए तो उसकी मां ने अपने और उत्कर्ष पर केरोसिन डाल दिया और माचिस जलाकर खुद ऊपर और केशव के ऊपर डाल दिया. इस दौरान उसकी मां ने उसे भी पकड़ लिया था, पर वह किसी तरह डरकर वहां से भाग निकला.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चे का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इधर, इशाकचक थानाध्यक्ष ने बताया कि मुंगेर में रह रहे मृतका के माता पिता को सूचना दे दी गई है. उनके आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

(इनपुट-एजेंसी)