ब्रेकिंग: पटना सिविल कोर्ट में वकील और मुंशी के बीच जमकर मारपीट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शनिवार को पटना सिविल कोर्ट (Patna Civil Court) में वकील और मुंशी के बीच मारपीट हुई. मारपीट की खबर मिलते ही पटना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया.

राजधानी के पटना सिविल कोर्ट में झड़प हो गई. यहां पर वकील और मुंशी आपस में भिड़ (Clash between Lawyer And Scribe in Patna Civil Court) गए.

जानकारी के मुताबिक, एक केस को हासिल करने की होड़ में एक वकील और मुंशी आपस में भीड़ गये. पहले तो दोनों के बीच जमकर बहस हुई. लेकिन बाद में देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गयी. मारपीट के मामले की सूचना मिलते ही वहां तैनात पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया.

यह भी पढ़ें| रिमझिम हत्या मामला: पुलिस को शक अवैध संबंध पर

कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों ने बताया कि कोर्ट में अक्सर इस तरह की घटना होते रहती है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में आने के बाद पुलिस कमीशन लेकर वकीलों को केस देती है. इस कारण कोर्ट परिसर में अक्सर वकीलों के बीच झड़प होती है. शुक्रवार के दिन भी कमीशन को लेकर ही वकील और मुंशी आपस में मारपीट पर उतारू हो गये.

बताते चलें, आज का यह मामला सुनील दुबे नामक वकील और भूषण नामक मुंशी के बीच था. दोनों ही आपस में एक केस को हथियाने के चक्कर में आपस में लड़ पड़े थे. हालांकि मामला शांत होने के बाद दोनों पक्षों में से किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं दर्ज की और मामला खत्म हो गया.