पत्रकार पर फिर हुआ हमला, गंभीर रूप से घायल

अररिया (TBN – The Bihar Now डेस्क| राज्य में फिर एक पत्रकार पर हमला (Reporter Shot at in Araria) हुआ है. अररिया जिले के रानीगंज में एक दैनिक अखबार के पत्रकार को सीने में गोली मारी गई है. गोली मारने वाले को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की है.

बलराम विश्वास नामक इस पत्रकार को अररिया सदर अस्पताल (Araria Sadar Hospital) ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए पूर्णिया (Purnea) रेफर किया गया है. उधर गोली मारने वाला भी लोगों की पिटाई से घायल हो गया जिसका इलाज अररिया सदर अस्पताल में चल रहा है.

सूचना मिलने के बाद अररिया के एसडीपीओ और रानीगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

एसडीपीओ ने कहा कि घटना के पीछे पुराना विवाद सामने आया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान सुमन कुमार के रूप में हुई है. उसे भी पकड़ लिया गया है और उसके पास से पिस्टल भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि बलराम विश्वास दैनिक अखबार सन्मार्ग के पत्रकार हैं. रानीगंज के गीतवास में आज उनके साथ बेतौना के रहने वाले सुमन कुमार ने पहले मारपीट की, फिर गोली चला दी. गोली उनके सीने के पास लगी है. गोली की आवाज सुनकर वहां आए लोगों ने सुमन को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. उसके पास से पिस्टल भी बरामद किया गया है.