जदयू प्रत्याशी ने लौटाया सिंबल, पार्टी कार्यकर्ताओं पर असहयोग का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विस चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान करीब आता जा रहा है. एक ओर जहां चुनाव के लिए सिंबल को लेकर प्रत्याशी लगातार पार्टी दफ्तरों में दौड़ रहे हैं, वहीं जदयू के एक प्रत्याशी ने अपना सिंबल मुख्यमंत्री को वापस कर दिया है.

खबरों के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधानसभा प्रत्याशी मनोज कुशवाहा ने अपना सिंबल पार्टी को लौटा दिया है. कुशवाहा ने पटना जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष को अपना सिंबल लौटा दिया और कहा कि हमें मीनापुर से चुनाव नहीं लड़ना है.

कुशवाहा ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया कि वे कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं. साथ ही वे पूर्व में बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र को छोड़कर दूसरे क्षेत्र से चुनाव लड़ना जनता के हित में नहीं है.

पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाया बड़ा आरोप

जदयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा ने मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वहां के कार्यकर्ताओं में पार्टी का कोई मायने नहीं है. वहां बाहरी और घरेलू प्रत्याशी देखा जा रहा है. चूंकि हमें वहां के कार्यकर्ताओं के द्वारा सहयोग नहीं मिल रहा है, इसलिए हमने अपना सिंबल वापस कर दिया है.

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या पार्टी के द्वारा उन्हें कोई आश्वासन दिया गया है, तो उन्होंने कहा कि सरकार गठन के बाद कुछ सम्मानजनक पद हमें मिलेगा. साथ ही यह पूछे जाने पर कि क्या वे चुनाव मैदान में निर्दलीय आएंगे, तो उन्होंने कहा कि वे पार्टी के लिए ही काम करेंगे. लेकिन हां, यदि कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र की जनता नहीं मानेगी तो हमें निर्णय अपना बदलना पड़ सकता है.