IPS विनय तिवारी ने मांगी मदद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | आईपीएस विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में बिहार पुलिस को लीड करने मुंबई पहुंचे थे. वहां पहुंचते हैं अचानक उनको रात में बीएमसी ने क्वेंटिन कर दिया. जिसके बाद देशभर में इसको लेकर बवाल मच गया. तब से आईपीएस विनय तिवारी सुर्खियों में है.

इस बीच विनय तिवारी ट्विटर पर अपने फेक अकाउंट बनने पर काफी परेशान हैं. बता दें कि इस अकाउंट से विनय तिवारी से संबंधित जानकारी अभी पोस्ट की जा रही. इसके साथ उनकी कविताओं को भी पोस्ट किया गया है. साथ ही इस फेक अकाउंट से मुंबई में क्वारंटाइन किए जाने से जुड़ी कई बातें पोस्ट की जा रही है.

इसकी जानकारी जैसी ही विनय तिवारी को मिली उन्होंने ना केवल इस बात की जानकारी दी बल्कि ट्विटर से इसे तुरंत बंद करने की अपील भी की है.

विनय तिवारी ने ट्वीट करके लिखा है कि “मेरे इस रिक्वेस्ट को प्रायोरिटी बेसिस पर लिया जाए. इस फेक अकाउंट के माध्यम से फर्जी जानकारियां ट्वीट की जा रही हैं. इससे फर्जी जानकारी को बढ़ावा मिलेगा. कृपया इस फेक एकाउंट को रिपोर्ट करें”. इसके साथ विनय तिवारी ने अपने स्ट्रीट में उस फेक अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

error: Content is protected !!