पति ने कहा मोटी पत्नी संग गुजारा नहीं, अलग होने का किया फैसला

आगरा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पत्नी के मोटापे से परेशान पति ने उसके साथ नहीं रहने का ऐलान कर दिया है. पति को पत्नी के मोटापे के कारण कहीं भी आने जाने में शर्म महसूस होती है. यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है.

पत्नी के मोटापे को लेकर पति-पत्नी दोनों के बीच हमेशा लड़ाई होती रहती है. लेकिन मोटापा के कारण पति द्वारा अपनी पत्नी के साथ नहीं रहने का फैसला लोगों को हतप्रद कर दिया है. पति के अनुसार मोटापा कम करने की कोई भी सलाह उसकी पत्नी नहीं मानती है.

पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी काफी मोटी है जिस कारण वह उसे किसी भी समारोह में लेकर नहीं जाता है और ना ही कभी उसके साथ बाहर घूमने फिरने जाता है. पत्नी की मोटापे की वजह से साथ जाने में उसे शर्म महसूस होती है.

पति का कहना है कि जब भी वह पत्नी को फिटनेस पर ध्यान रखने की जब वह बात करता है तो वह उसकी बातों को इग्नोर कर देती है. पत्नी जिम भी जाने को तैयार नहीं होती है जिस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता है.

पति-पत्नी के बीच का यह मामला अब परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया. काउंसलर ने जब पति और पत्नी की बातों को सुना तो वे हैरान रह गये. पति ने काउंसलर को कहा कि पत्नी के मोटापे की वजह से अब वह उसके साथ नहीं रह सकता है, उसे अपनी पत्नी के साथ शादी विवाह या अन्य आयोजनों पर, कहीं भी जाने में शर्म महसूस होती है.

वहीं पत्नी ने भी अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि उसके पति का किसी और महिला के साथ चक्कर है जिस कारण वह उसपर आलतू-फालतू आरोप लगा रहा है. उसने कहा कि उसका पति दूसरी महिला से शादी करने के लिए मोटापे जैसा बेतुका आरोप लगा रहा है.

पत्नी ने काउंसलर को बताया कि उनदोनों की शादी को 5 वर्ष हो गए हैं और वह शादी के समय से ही मोटी है. उनदोनों के दो बच्चे भी हैं. पत्नी ने कहा कि उसका पति पांच साल बाद मोटापे का कारण बताकर उसे छोड़ना चाहता है जो वह होने नहीं देगी. उसने कहा कि उनदोनों की लड़ाई का बुरा असर बच्चों पर पड़ेगा इसलिए वह अब चुप नहीं बैठेगी और पति को नहीं छोड़ेगी.

बहरहाल, इस अजीबोगरीब मामले को लेकर परिवार परामर्श में उपस्थित लोगों ने दोनों को समझाने की कोशिश की. लेकिन पति अपनी पत्नी के साथ समझौता करने को तैयार नहीं था. जबकि पत्नी भी उसे छोड़ने को तैयार नहीं हुई. दोनों की शिकायतों को सुनने के बाद परिवार परामर्श सेंटर के काउंसलर दोनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.