राजधानी में बन सकती है कोरोना की लंबी शृंखला !

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार की राजधानी पटना से आयी ताज़ा खबर के अनुसार पटना में एक 32 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई है. पटना एम्स प्रशासन की ओर से महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गयी है.  इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 86 पर पहुंच चुका है.

संक्रमित महिला पटना के खाजपुरा बिचली गली की निवासी बताई जा रही है. पटना एम्स के नोडल ऑफिसर डॉ नीरज कुमार अग्रवाल ने बताया कि कुछ दिनों से पीड़ित महिला को सांस लेने में परेशानी हो रही थी और साथ ही उसे छाती में दर्द, बुखार व बदन दर्द की भी शिकायतें थी.

बताया जाता है कि इस महिला का पति एटीएम कैशवैन का ड्राइवर है. इस महिला मरीज की कांटेक्ट ट्रेस की जा रही है क्योंकि ना तो इसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री है ना ही यह किसी पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आई है.

इस महिला को 17 अप्रैल को पटना के एम्स में भर्ती किया गया था. उसकी जांच रिपोर्ट का पता चलते ही इसकी कांटेक्ट ट्रैसिंग शुरू कर दी गई है.

tbn khajpura patna sealed after one corona patient reported here

तीन किमी का दायरा सील

राजधानी पटना में काफी दिनों बाद कोरोना का मामला समाने आया है. रिपोर्ट आने के बाद से इस महिला मरीज के घर के तीन किमी के दायरे को सील कर दिया गया है.

डर यह है कि राजधानी में इस नए मरीज की पुष्टि के बाद कहीं कोरोना संक्रमितों की लंबी और डरावनी शृंखला न बन जाए.

Advertisements