पर्यटन मंत्री के बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज

नौतन / बेतिया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद (Tourism Minister Narayan Prasad) के बेटे सहित 7 लोगों के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज कराई गई है. रविवार को हुए एक फायरिंग मामले में यह एफआईआर दर्ज कराई गई है. नारायण प्रसाद नौतन से ही बीजेपी के विधायक हैं.

बता दें, रविवार को बगीचे में बच्चों की पिटाई और फायरिंग की गई थी. घायल युवक जनार्दन कुमार की मां के बयान पर पुलिस ने मंत्री के बेटे बबलू कुमार सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सोमवार को प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही कार्रवाई शुरू हो गई है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घायल युवक की मां ने केस करने के लिए जो आवेदन दिया है उसपर भी जांच हो रही है.

एसडीपीओ ने यह भी कहा कि चूंकि ग्रामीणों द्वारा भी मंत्री पुत्र सहित अन्य लोगों की पिटाई की गई है, इसलिए सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. इधर घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है लेकिन गांव में तनाव का माहौल है.

इधर पुलिस ने उस स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है जिस गाड़ी पर सवार होकर मंत्री पुत्र अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे थे. इस मामले में पुलिस ने दो हथियार भी अपने कब्जे में लिया है. हालांकि पुलिस का यह मानना है कि हथियार लाइसेंसी थी, लेकिन फिर भी जांच के लिए उसे रखा गया है.

यह था पूरा मामला

बताते चलें, यह घटना पश्चिम चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है. रविवार 23 जनवरी को मंत्री नारायण प्रसाद के बगीचे में स्थानीय बच्चे खेल रहे थे. लोगों के अनुसार, मंत्री का बेटा बबलू बच्चों को अपने बगीचे में खेलते देख कर भड़क गया. उसने बिना कुछ पूछे खेल रहे बच्चों की पिटाई शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें| मामूली सी बात पर विधायक के बेटे ने की गोलीबारी

जब कुछ लोगों ने इस मामले में बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसने लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी. इतना ही नहीं, अपना धौंस दिखाते हुए उसने बच्चे पर बदूंक तान दी और कहने लगा कि जो आएगा उसे मार दूंगा.

इसके बाद मौके पर लोगों ने बबलू का विरोध शुरू कर दिया. इस पूरे विवाद के बाद पर्यटन मंत्री के बेटे बबलू ने किसी तरह अपनी जान बचाई और मौके से भाग निकला. अब इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.