सिंचाई ऑफिस के कैंपस में लगी भीषण आग

सिवान (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सिवान जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां सिंचाई ऑफिस कैंपस में भीषण आग लग गई है. कैंपस में आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, सभी इधर-उधर भागने लगे. मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया. फिलहाल मौके पर दर्जनों अधिकारियों के साथ फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

आप तस्वीर में साफ देख सकते हैं कि किस तरह आग बेकाबू है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टाउन हॉल के बगल में सिंचाई ऑफिस के कैम्पस की है. कैंपस में रखी सालों से प्लास्टिक की पाइप में यह आग लगी है और यह आग कैसे लगी है, इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग की लपटें कई पेड़ों को अपने आवेश में ले लिया जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. दमकल कर्मियों के साथ साथ आम लोग भी आग बुझाने में जुटे हुए हैं लेकिन आग विकराल रूप लेती जा रही है.

आपको बता दें कि मौके पर डीएम, एसपी, एसडीपीओ सहित जिले के सभी आला अधिकारी मौजूद हैं क्योंकि यह जो पूरा इलाका है इसके आसपास में सभी आला अधिकारियों के आवास भी मौजूद हैं.

आसपास की सभी बिल्डिंगों को खाली करा दिया गया है और आग पर काबू पाने के लिए महाराजगंज से भी दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया है. फिलहाल आग पर काबू नहीं किया जा सका है.