परिवार व दोस्तों ने सुशांत को उनके 35वें जन्मदिन पर किया याद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सुशांत सिंह राजपूत के 35वें जन्मदिन पर परिवार और दोस्तों ने उनके जीवन की तस्वीरें, यादें और क्षण साझा कर दिवंगत अभिनेता का जन्मदिन मनाया. 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून, 2020 को मुंबई में उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था, जिससे फिल्म उद्योग और उनके परिवार हैरान रह गए थे.

अभिनेता की बहन श्वेता ने अपनी मां के साथ युवा सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर पोस्ट की और ट्विटर पर लिखा, “यह मुस्कान हर दिल को पिघला सकती है”. श्वेता ने अमेरिका के कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में भौतिकी विभाग में पढ़ाई करने के इच्छुक छात्रों के लिए एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम की भी घोषणा की.

श्वेता ने कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर उनके सपनों में से एक को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है. यूसी बर्कले में $35,000 का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड (The Sushant Singh Rajput Memorial Fund) स्थापित किया गया है.”

सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कहा कि सुशांत राजपूत को वह एक खुशमिजाज, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और मनमोहक व्यक्ति के रूप में याद करना चाहती हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति

अपने घर में अपने कुत्ते के साथ खेल रहे सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो साझा करते हुए अंकिता ने कहा, “मुझे नहीं पता कि कैसे शुरू किया जाए और क्या कहा जाए, लेकिन हाँ, आज मैं आपका जन्मदिन मनाने के लिए कुछ पुराने वीडियो को साझा करने जा रही हूँ. ये केवल यादें हैं जो मेरे पास हैं और मैं आपको हमेशा इस तरह से खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और आराध्य याद रखूंगी. #HappyBirthdaySSR.”

राजपूत की दोस्त और सह-कलाकार कृति सनोन ने कहा कि वह उन्हें एक मुस्कुराते हुए बच्चे के रूप में याद रखना चाहेंगी. “मैं तुम्हें इस तरह से याद रखूंगी… एक बच्चे की तरह मुस्कुराते हुए! हैप्पी बर्थडे सुश. मुझे आशा है कि आप जहाँ भी हैं, आप मुस्कुरा रहे हैं और शांति से हैं.” राजपूत के मुस्कुराते हुए फोटो के साथ कीर्ति सनोन ने ट्वीट कर यह लिखा.

आपने यह खबर पढ़ी क्याब्रेकिंग: कोरोना वैक्सीन बना रही सीरम इंस्टीट्यूट के नए प्लांट में लगी आग

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने “सोनचिरैया” का एक पोस्टर साझा किया, एक फिल्म जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ काम किया था.