भाजपा समर्थित जिला परिषद उम्मीदवार को लेकर चर्चा

बड़हरा / भोजपुर (अश्वनी कुमार सिंह – The Bihar Now रिपोर्ट)| राज्य में आनेवाले दिनों में जिला परिषद के चुनाव होने हैं. इसी संदर्भ में रविवार को मंडल भारतीय जनता पार्टी की बैठक हनुमान मंदिर, पडरिया के प्रागंण मे एक बैठक का आयोजन किया गया.

इस बैठक में जिला परिषद के चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवार को लेकर चर्चा किया गया. इस बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह संटू ने किया.

संतोष सिंह संटू ने कहा कि जिस प्रकार विधान परिषद या अन्य जगहों पर एनडीए या बीजेपी द्वारा उम्मीदवार को समर्थन करने की नीति अपनाई जाती है, उसी तरह हम लोगों ने जिला परिषद के चुनाव में भी पार्टी समर्थित उम्मीदवार खड़ा करने की नीति को अपनाया है. इसके लिए पूरे राज्य में पार्टी की बैठकें आयोजित की जा रही हैं.

उन्होंने स्थानीय पदाधिकारियों से कहा कि आगामी जिला परिषद चुनाव में स्थिति मजबूत करने के लिए यहां महिला मोर्चा का गठन करें. साथ ही, इस मंडल में 61 सदस्यीय मंडल कमिटी को बनाना है और एक संचालन समिति का भी गठन किया जाना हैं.

आप यह भी पढ़ें एनटीपीसी बाढ़ परियोजना में बिजली का रिकॉर्ड उत्पादन

इस बैठक में जिला परिषद प्रभारी दीपक कुमार सिंह भी उपस्थित थे. इसका संचालन महामंत्री रोहित सिंह बबुआन ने किया. बैठक मे मुरलीधर पिताम्बर धारी सिंह ,मनोरंजन तिवारी, शुभम पाण्डेय, संदीप सिंह, रूदप्रताप सिंह, मिथलेश पासवान, अमरेंद्र सिंह ,राम नारायण सिंह, रमेश सिंह समेत कई लोग उपस्थित थे.