दिलमणी मिश्रा ने सीएम राहत कोष में दान की डेढ़ लाख की राशि

फाइल फ़ोटो

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- कोरोना महामारी ने सम्पूर्ण विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है. भारत में कोरोना से लड़ने और इस आपदा में फंसे हुए लोगों की मदद के लिए प्रधानमंत्री केयर फंड में लोगों के दान करने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में बिहार में  मुख्यमंत्री राहत कोष में भी राजनीतिक दल, समाज सेवी संस्थाए और लोगों के द्वारा कोरोना से मुकाबला करने के लिए दान दिया जा रहा है. बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने भी लोगों की सहायता के लिए मदद के पथ पर अग्रसर होते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में डेढ़ लाख रुपये दान किया है.

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों के कानून तोड़ने और लॉकडाउन को गंभीरता से लेने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “कोरोना बीमारी से बचने का उपाए यही है कि लोग इससे डरे नहीं, इससे लड़ने की जरूरत है. आज के इस विषम परिस्थिति में, घर में रहना ही सबसे जरूरी है. लोग घर से बाहर नहीं जायेंगे, तो कोई भी व्यक्ति इस वायरस से संक्रमित नहीं होगा”.

बता दें दिलमणी मिश्रा एक गाँव से आई ऐसी महिला है जिन्होने शुरू से ही महिलाओ को सशक्त एवं आत्मनिर्भर बनाने का हमेशा प्रयास किया है.हमेशा से ही सामाजिक कार्यो से जुड़ी रही है. 2010 से 2015 तक इन्होने ब्रह्मपुर विधायक के रूप मे कार्य किया, और 2017 से इन्होने महिला आयोग मे अध्यक्ष के रूप मे पदभार संभाला था.