उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने छात्र संघ नेता को दी गाली, वीडियो हो रहा वायरल

बेतिया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेत्री रेणु देवी (Renu Devi) अपने दिए गये एक बयान पर विवाद में घिर गई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है जिसमें वह उनसे मदद मांगने गए छात्रों को गालियां देती दिख रही हैं.

रेणु देवी का अपशब्द बोलते हुए महज 16 सेंकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो छात्र संघ के सचिव को गुस्से में ‘हराम*$%’ कहती दिख रही हैं. वीडियो 13 नवंबर का बताया जा रहा है. जबकि छात्र संघ का सचिव आरा का है.

क्या है पूरा मामला?

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी उस दिन अपने विधानसभा क्षेत्र बेतिया गई हुई थीं. वहां अपनी मांगों को लेकर एमजेके कॉलेज (MJK College Bettiah) के सामने 12 नवंबर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे वोकेशनल के छात्रों ने अपनी समस्या को लेकर उन्हें घेर लिया था. छात्र भीम राव अंबेडकर यूनिवर्सिटी के उस फैसले का विरोध कर रहे थे जिसमें यूनिवर्सिटी ने परीक्षा केंद्र बेतिया से मुजफ्फरपुर कर दिया था. और छात्र परीक्षा सेंटर को बेतिया किए जाने की मांग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें| सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई समेत परिवार के 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत

इस बीच 13 नवंबर को प्रदर्शन के दौरान उधर से बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) की गाड़ी गुजरी. ऐसे में उनकी गाड़ी रोककर छात्रों ने अपनी मांग उनके समक्ष रखी, जिसके बाद सांसद छात्रों को आश्वासन देकर आगे निकल गए.

फिर, प्रदर्शनकारी छात्रों को पता चला कि उपमुख्यमंत्री रेणु देवी कॉलेज के पास स्थित दुर्गा बाग मंदिर में पूजा करने पहुंची हैं. ऐसे में छात्रों का दल मंदिर पहुंच गया और उपमुख्यमंत्री रेणु देवी की गाड़ी के आगे बैठ गया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी छात्रों को हटाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन छात्र अपनी मांग पर डटे रहे.

इसके बाद उपमुख्यमंत्री ने अपना आपा खो दिया और छात्र संघ के सचिव के लिया अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, “तुम्हारा नेता हराम*@ है”. हालांकि, डिप्टी सीएम का कहना है कि उन्होंने छात्रों से बात की थी, इसलिए बार-बार छात्रों का इस तरह से प्रदर्शन करना ठीक नहीं है.

अब उनके इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो 13 नवंबर की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद उपमुख्यमंत्री की खूब फजीहत हो रही है.

इधर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी की तरफ से वायरल वीडियो को लेकर कोई जवाब नहीं मिला. वे देर तक शराबबंदी को लेकर पटना में हो रही बैठक में थीं.