कोरोना संदिग्ध फरार

मोतिहारी (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- बिहार सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए अभियान चलाकर लोगों को तलाश कर रही है. तलाश के दौरान मिले संदिग्धों की जाँच करवा रही है वहीँ लोग कोरोना को लेकर सतर्कता दिखाने की वहज लापरवाही से पेश आ रहे हैं इसका ताज़ा उदाहरण बिहार के मोतिहारी से सामने आया है. खबर के अनुसार मोतिहारी सदर हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना का एक संदिग्ध मरीज भर्ती था लेकिन अचानक से वो अस्पताल से फरार हो गया है.

बताया जा रहा है कि कोरोना संदिग्ध मरीज को बंजरिया पीएचसी से तीन पहले ही रेफर कर सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. लेकिन इस दौरान ही कोरोना संदिग्ध मरीज डॉक्टर और सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर आज सुबह फरार हो गया. मरीज के इस तरह से भाग जाने से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. फिलहाल मरीज की तलाश की जा रही है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए सदर हॉस्पिटल के प्रबंधक विजय चन्द्र झा ने बताया कि,  “जिला में विदेश से आए 145 लोगों का सैंपल पटना जांच के लिए भेजा गया था जिसमें से 55 कोरोना के संदिग्धों की रिपोर्ट जिला को मिली है. सभी रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी है. हालंकि फरार होने वाले मरीज की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. फिलहाल अस्पताल और प्रशासन के द्वारा कोरोना संदिग्ध मरीज को खोजने की कोशिश की जा रही है.

Advertisements