कोरोना फैला रहा जाल, शुक्रवार को कई मंत्री व नेता पाए गए संक्रमित

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Industry Minister Shahnawaz Hussain), पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी (Animal Husbandry Minister Mukesh Sahni) के अलावा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा (Congress State President Madan Mohan Jha) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. शुक्रवार को शाहनवाज और मदन मोहन झा ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी.

वहीं, सहनी संक्रमित होने की जानकारी वीआईपी प्रवक्ता देव ज्योति ने दी. सहनी के आवास के 12 और लोगों की कोरोना टीट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले बिहार के दोनों डिप्टी सीएम समेत चार मंत्री संक्रमित हो चुके हैं. बिहार से मोदी सरकार में मत्री नित्यानंद राय और अश्विनी चौबे भी पॉजिटिव हैं.

राज्य के उद्योग मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है. साथ ही आग्रह किया है जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वे अपनी जांच करा लें और आइसोलेट हो जाएं. उन्होंने कहा है कि 5 जनवरी को हुई कैबिनेट की बैठक के पहले हुई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने पुन: जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

वहीं, पशुपालन मंत्री और वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. पार्टी प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि पिछले दिनों मंत्री कई लोगों के संपर्क में आए थे. उनमें से कुछ लोगों को कोरोना हो चुका है. इस कारण मंत्री ने भी अपनी कोरोना जांच कराई तो वे पॉजिटिव निकल गए.

यही नहीं, मंत्री के आवास में उनके अलावा 12 और की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. फिलहाल मंत्री ने खुद को अपने आवास पर ही आइसोलेट कर लिया है. साथ ही लोगों से कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने की अपील की है.

इधर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. शुक्रवार को ट्वीट कर उन्होंने खुद यह जानकारी साझा की है. ट्वीट कर कहा कि मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. लोगों से अपील करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो भी विगत दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया वे अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें और सावधानी बरतें.

वहीं, बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के कई कर्मी संक्रमित हो गए हैं. सूत्रों के अनुसार प्राधिकरण में एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने पर जब जांच कराई गई तो आधा दर्जन से अधिक कर्मी कोरोना की चपेट में पाए गए. प्राधिकरण के उपाध्यक्ष उदय कांत मिश्रा ने कहा कि जो लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं, उन्हें अवकाश दे दिया गया है.

(इनपुट-एचएच)