बिहार में लॉकडाउन 25 मई तक बढ़ाने का निर्णय, सीएम ने किया ट्वीट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में लगातार कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को लेकर नीतीश सरकार ने लॉकडाउन को 15 मई से बढ़ा कर 25 मई तक कर दिया है. सरकार ने संक्रमण के रोकथाम के लिए 25 मई तक लॉकडाउन रखने का फैसला लिया.

इस बात की जानकारी राज के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद ट्वीट के द्वारा दी. उन्होंने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, “आज सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है। अतः बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।”

बुधवार को दे दिया था संकेत

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने कल ही इशारों- इशारों में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत दे दिए थे. नीतीश कुमार ने बुधवार को राज्य की जनता से धैर्य और हौंसला बनाए रखने की अपील की थी. मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा था, ” कोरोना महामारी से राहत पहुंचाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं. जांच बढ़ी है और आधारभूत संरचना की व्यवस्था की गई है. पिछले वर्ष की तरह इस बार भी दृढ़ इच्छाशक्ति, सकारात्मक सोच के साथ बिहारवासी कोरोना के खिलाफ इस जंग में सफल होंगे. हौसला और धैर्य बनाए रखें.”

सीएम ने धैर्य रखने की अपील की थी

नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा था, “कोरोना महामारी से राहत पहुंचाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं. जांच बढ़ी है और आधारभूत संरचना की व्यवस्था की गई है. पिछले वर्ष की तरह इस बार भी दृढ़ इच्छाशक्ति, सकारात्मक सोच के साथ बिहारवासी कोरोना के खिलाफ इस जंग में सफल होंगे. हौसला और धैर्य बनाए रखें.”