Big NewsBihar Assembly ElectionBreakingफीचर

लोजपा के सत्ता में आने पर नीतीश होंगे सलाखों के पीछे: चिराग पासवान

डुमरांव / बक्सर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता चिराग पासवान ने रविवार को एक बड़ा बयान दे डाला है. उन्होंने कहा कि यदि उनकी पार्टी को जनता वोट देकर सत्ता में भेजती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे.

बक्सर में आयोजित पार्टी रैली में चिराग ने कहा कि जब हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे. बक्सर के डुमरांव में एक रैली को संबोधित करते हुए पासवान ने वर्तमान नीतीश सरकार के समक्ष कई सवाल उठाए. पासवान ने कहा कि बिहार में शराब बंदी विफल हो गई है. राज्य में व्यापक रूप से अवैध शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को इसके लिए जनता से काफी आलोचना मिल रही है.

लोजपा नेता ने भाजपा समर्थकों से “नीतीश मुक्त सरकार” के लिए वोट मांगा. उन्होंने हिंदी में ट्वीट कर कहा, “मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप “बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट” को लागू करने के लिए लोजपा के उम्मीदवारों को वोट दें. हर जगह भाजपा को वोट दें ताकि आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार हो.

लोजपा के प्रमुख और एनडीए के पूर्व सहयोगी चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार की जुबानी आलोचना कर रहे हैं, जो एनडीए के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. हालांकि, उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में खुद को “नरेंद्र मोदी के हनुमान” कहते हुए प्रधान मंत्री को समर्थन देने का वादा किया है, जो 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 3 नवंबर को तीन चरणों में होंगे. चुनाव के परिणाम 10 नवंबर को घोषित किये जाएंगे.