हादसा : पानी से भरे गड्ढे में गिरने से बच्चे की मौत

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी पटना से एक बुरी खबर आ रही है जहां पानी से भरे गड्ढे में गिरने से 9 साल के एक बच्चे की मौत हो गई.

पटना सिटी के फतुहा थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-22 के यदुवंश नगर इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. इलाके में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब खुले छत से शौच करने के दौरान 9 वर्षीय बच्चा पानी भरे गड्ढे में गिर पड़ा.

वहीं घटना के बाद घर की महिला और परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद मौके पर कई लोग इक्कट्ठा हो गए. घटना की जानकारी पर पहुँचे लोगों ने पानी भरे गद्दे में बच्चे की तलाश की बड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को गड्ढे से बाहर निकाला गया.

लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. देर होने के कारण बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि इलाके में रहने वाले राजकुमार यादव के पुत्र 9 वर्षीय पुत्र खुले छत से मकान के पीछे पानी भरे गड्ढे में शौच कर रहा था. इसी बीच संतुलन बिगड़ने से बच्चा पानी भरे गड्ढे में गिर गया, जिसमें दम घुटने से उसकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई.