भैंस पर सवार हो मुखिया पद का नामांकन करने आया प्रत्याशी

कटिहार (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जिले के हसनगंज प्रखंड के हथिया दियारा रामपुर पंचायत में मुखिया पद का एक प्रत्याशी भैस पर सवार होकर अपना नामांकन भरने पहुंचा. लोगों द्वारा पूछे जाने पर उसने कहा कि पेट्रोल-डीजल बहुत महंगा है.

लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हुए मुखिया प्रत्याशी आजाद आलम नामक इस व्यक्ति ने बताया कि वह एक पशुपालक है और भैस पालते व इसका दूध पीते हैं. वह भैस की सवारी भी करते हैं.

भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी आजाद आलम से जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया. आजाद आलम ने कहा कि आज महंगाई का दौर है और देश आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. पेट्रोल-डीजल की कीमतें भी बढ़ी हुई हैं. इसलिए भैस पर आए हैं.

Also Read| रेरा ने फिर घेरा, रद्द किये राज्य के कई बिल्डरों के 11 प्रोजेक्ट

इस मुखिया प्रत्याशी से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि जनता आपको क्यों वोट दे तो जवाब में उसने कहा – “पंचायत के लोगों को सरकार के सभी योजनाओं का लाभ दिलाएंगे, किसानों की समस्या का समाधान करेंगे, समाज में स्वास्थ्य और शिक्षा की व्यवस्था को मजबूत करेंगे, दूध और मछली से जुड़ा हुआ रोजगार गांव में उपलब्ध कराएंगे इसलिए लोग मुझे ही वोट देंगे”.

दूसरी ओर, मुखिया प्रत्याशी के भैंस पर सवार होकर नामांकन करने आने के मामले पर वहां के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) रितेश कुमार से सवाल पूछा गया. बीडीओ ने कहा कि यह तो एक व्यक्तिगत मामला है. इसपर मैं क्या कहूँ. प्रत्याशी अपनी सुविधानुसार किस तरह से आता है, यह उसका मामला है.