CAB के सचिव ने पटना स्टेडियम को लेकर जताई चिंता, BCCI को लिखा पत्र

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अब तक तीन अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी करने वाला पटना का मोइनउल हक स्टेडियम की हालत काफी ख़राब हो गई है. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने पटना स्टेडियम को लेकर चिंता जताई है और इस बारे में BCCI को पत्र लिखा है.

इस पत्र में आदित्य वर्मा ने बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली तथा अन्य अधिकारियो को पत्र में लिखा है कि “मैं यह पत्र बेहद दुःख के साथ लिख रहा हूँ, खासकर हमारे देश के महान क्रिकेटर को, जो अभी इस समय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष है.

उन्होंने इस पत्र में लिखा “1996 विश्व कप में केन्या और जिम्बाब्वे मैच की मेजबानी करने वाले स्टेडियम ने कई रणजी ट्रॉफी, देवधर ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी के मैचों की मेजबानी की है. यहाँ तक कि क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी यहाँ मैच खेला है. लेकिन इस स्टेडियम ही हालत इस समय बहुत ही ज्यादा ख़राब है”.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि BCCI की तरफ से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को 10.80 करोड़ की राशि भी मिली थी ताकि बिहार में क्रिकेट इंफ्रास्ट्रक्चर में विकास हो सके, लेकिन बीसीए (BCA) ने क्रिकेट के नाम पर गलत तरीके से इन पैसा खर्च किया. बीसीए ने पैसा इंफ्रास्ट्रक्चर और अन्य क्रिकेट संबंधी गतिविधियों पर खर्च नहीं किया.

साथ ही उन्होंने लिखा कि “खिलाड़ियों को सीएबी से उनकी मैच फीस, टीए और डीए के पैसे भी नहीं मिल रहे हैं. पटना के मोइनउल हक स्टेडियम की स्थिति देखिए. मैं माननीय अधिकारियों से जानना चाहता हूं कि आप लोग बिहार के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ न्याय कब करोगे?