लेकिन असली निशाने पर कोई और – सुशील मोदी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| एक तरफ जहां आरजेडी में घमासान मची है वहीं दूसरी ओर सता पक्ष आग में घी डालने के काम में व्यस्त है. लालू परिवार में बदल रहे घटनाचक्र पर अपनी पैनी नजर रखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी भी इसमें कूद पड़े हैं.

शुक्रवार शाम सुशील मोदी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “राजद में दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह के बाद जगदानंद जैसे सीनियर, ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति के साथ अमर्यादित व्यवहार जारी रहना एक बड़े वर्ग को आहत करने वाला है. इससे साफ है कि लालू प्रसाद की पार्टी सबको साथ लेकर नहीं चल पा रही. इसका नुकसान उठाना पड़ेगा”.

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “राजद की आंतरिक लड़ाई में कौन औरंगजेब बन कर संगठन पर राज करेगा और कौन दारा शिकोह बनाया जाएगा, यह समय बताएगा. पार्टी की सेहत ठीक नहीं है, इसलिए वह जनहित के मुद्दों पर ध्यान नहीं दे पा रही है”.

तीसरे ट्वीट में लिखा, “राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर पार्टी के बड़े राजकुमार के तीखे हमले दल के भीतर जारी सत्ता संघर्ष का परिणाम है. बड़ा भाई संगठन में अपने छोटे भाई को ज्यादा महत्व और पावर मिलने से उपजी हताशा में तीर जगदानंद पर चला रहा है, लेकिन असली निशाने पर कोई और है”.

बता दें कि छात्र राजद अध्यक्ष को हटाए जाने का विवाद ने काफी तूल पकड़ लिया है. तेजप्रताप के करीब कहे जाने वाले आकाश यादव की जगह गगन कुमार को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. इसको लेकर तेजप्रताप यादव ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

पूरे प्रकरण पर बात करने के लिए वो राबड़ी आवास गए थे. जहां पर तेजस्वी से मुलाकात होनी थी. लेकिन इसी बीच तेजस्वी यादव सोनिया गांधी के साथ वीडियों कांफ्रेंसिग के माध्यम से विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने चले गए. इसके बाद तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव पर तेजप्रताप भड़क गए.

इधर तेजस्वी ने परिवार और पार्टी में मची उथल-पूथल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “बड़े भाई हैं तो क्या, पार्टी में अनुशासन में रहना होगा. माता-पिता ने इतना संस्कार जरूर दिया है कि बड़ों की इज्जत करों, सम्मान करों और थोड़ा अनुशासन में भी रहो.”