Breaking : संदिग्ध परिस्थितियों में आधा दर्जन लोगों की मौत, पुलिस जुटी मामले की जांच में

बक्सर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जिले के डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत आमसारी गाँव में बीती रात स्थानीय गाँव के आधा दर्जन लोग बारी बारी से देखते ही देखते मौत (Half a dozen people died under suspicious circumstances in Buxar district) की नींद सो गए. सभी की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमराँव एएसपी श्रीराज, मुरार थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद के अलावे भारी संख्या में पुलिस टीम पहुँच गई है. फिलहाल, गाँव में मातम छा गया है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 8-9 की संख्या में लोग पार्टी किये थे जिसमें से 6 लोग देर रात तक एक एक कर मरते गए. अब यह अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतकों ने शराब की सेवन की होगी और वह शराब दूषित हो कर जहरीला बन गया होगा जिसके कारण इनकी मौत हुई है.

यह भी पढ़ें| रेलवे परीक्षा परिणाम को लेकर छात्र संघों ने कल बिहार बंद का किया आह्वान

बहरहाल, पुलिस इस मामले में कुछ कहना नही चाहती क्योंकि, मामले की जानकारी के लिए डुमराँव एएसपी श्रीराज और मुरार थानाध्यक्ष से फोन पर सम्पर्क स्थापित करने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं हो सकी.

वहीं स्थानीय से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में शिवमोहन यादव, आनन्द सिंह, सुखु मुशहर, मिंकू सिंह, भीरुन सिंह मास्टर, सजंय कुमार के नाम शामिल है वही दो अन्य लोगों के बारे में कहा जा रहा है कि वे अस्पताल में भर्ती है.