प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ की सु’साइड

वैशाली (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- एक साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी युगल ने मौ’त को भी एक साथ गले लगा लिया. ताज़ा खबर के अनुसार सराय थाना क्षेत्र के भकुरहर गांव में प्रेमिका के घर आकर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ फां’सी लगाने की घटना सामने आयी है. बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आया था इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका के साथ उसके घर में ही पंखे से फां’सी लगाकर सु’साइड कर ली.

घटना की खबर लगते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण प्रेमिका के घर पर पहुंच गए. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी . घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पंखे पर ल’टके हुए दोनों के श’वों को फां’सी के फंदे से उतारकर पो’स्टमॉ’र्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को इस मामले में मौके से कोई सु’साइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस सु’साइड के कारण का पता करने के लिए मामले की तफ्तीश कर रही है.

ग्रामीणों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बिहार में चल रहे लॉकडाउन के दौरान पौडा गांव का रहने वाला प्रेमी अपने परिजनों को बिना कुछ बताये ही घर से निकल गया और अपनी प्रेमिका के घर चला गया. जहाँ दोनों ने एक साथ मिलकर पंखे पर लट’ककर फां’सी लगा ली. इसके साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि यवुक का प्रेमिका के साथ कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था.