ब्रेकिंग: नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 10 से ज्यादा की मौत, कई घायल

मुजफ्फरपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह नूडल्स फैक्ट्री के बॉयलर फटने से भीषण धमाका (blast in noodles factory in muzaffarpur) हुआ है. हादसे में फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे 10 से ज्यादा मजदूरों की मौत हो गई है जबकि कई मजदूर जख्मी हैं.

नूडल्स फैक्ट्री में धमाके के कारण बगल के चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गए. उसके अंदर काम कर रहे 2 लोग भी घायल हो गए. घटना करीब 10 बजे हुई. मौके पर एसएसपी जयंतकांत पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक, जिले के बेला थाना अंतर्गत बेला फेज- 2 में स्थित नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फट गया. धमाका इतना भीषण का था कि इसकी आवाज करीब 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. वहीं, नूडल्स फैक्ट्री पूरी तरह ध्वस्त हो गया.

फिलहाल मौके पर 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं. बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. धमाका इतना भीषण था कि अंदर काम कर रहे शव के पड़खच्चे उड़ गए. शवों की पहचान भी नहीं हो पा रही है.

मुजफ्फरपुर के एसएसपी ने मौके पर ही अभी पांच से छह लोगों के हताहत होने की पुष्टि की है जबकि कई घायल हैं. मौके पर डीएम सहित कई आला अधिकारी मौजूद हैं. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.